एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

जनपदवार खबरें पढ़े

अटेवा अयोध्या अवकाश आंगनबाड़ी आंदोलन इलाहाबाद उत्तर प्रदेश उन्नयन उन्नाव उपस्थिति एनपीएस कन्वर्जन कास्ट कस्तूरबा कानपुर कार्यवाही कुशीनगर क्रीड़ा प्रतियोगिता गाजीपुर गोण्डा गोरखपुर चंदौली चुनाव जनपदवार खबरें जनपदीय रैली जर्जर भवन जीपीएफ जूनियर शिक्षक संघ जौनपुर ज्ञापन झांसी डायट देवरिया देहरादून नई दिल्ली नवोदय विद्यालय निपुण बैठक निरीक्षण निलम्बन नोटिस पदोन्नति परीक्षा कार्यक्रम पीलीभीत प्रतापगढ़ प्रदर्शन प्रयागराज प्रशिक्षण प्राथमिक शिक्षक संघ फर्जीवाड़ा बस्ती बायोमीट्रिक हाजिरी बेसिक क्रीड़ा प्रतियोगिता महराजगंज माता उन्मुखीकरण लखनऊ वाराणसी शाहजहांपुर शिक्षा विभाग संतकबीरनगर सिद्धार्थनगर

Search Your City

चंदौली:चंदौली के शिक्षक की संदिग्ध हालत में मौत

0 comments

चंदौली के शिक्षक की संदिग्ध हालत में मौत

राजगढ़ (मीरजापुर): मड़िहान थाना क्षेत्र के बघौरा गांव में यात्री शेड के नीचे जौनपुर निवासी और चंदौली में तैनात प्रधानाध्यापक का शव मिला। हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

बघौरा में सड़क किनारे बने यात्री शेड में शुक्रवार शाम छह बजे लोगों ने एक व्यक्ति को अचेत पड़े देखा तो सूचना मड़िहान थाने को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों से पुलिस को जानकारी मिली कि लावारिस मिले व्यक्ति को दिन में पतेरी बघौरा निवासी एक शिक्षक के साथ देखा गया था।

पुलिस ने उससे संपर्क किया तो मृतक की शिनाख्त जौनपुर के बदलापुर थाना के सराय त्रिलोकी निवासी जीतेंद्र के रूप में हुई। वह चंदौली के नौगढ़ थाना के देवदत्तपुर प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत थे।

-मित्र शिक्षक के साथ आए थे

नौगढ़ थाना के देवदत्तपुर प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात जीतेंद्र और इसी क्षेत्र के एक अन्य विद्यालय में कार्यरत शिक्षक की आपस में मित्रता थी। दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना भी था। जीतेंद्र शुक्रवार को दोपहर चंदौली से बघौड़ा बस से आए थे। इसके पहले शिक्षक वहां बाइक से पहुंच गया था। दोनों शाम तक एक साथ रहे। चार बजे साथी शिक्षक उनको यात्री शेड में छोड़कर चला गया। इसके बाद ही उनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

-पुलिस कर रही साथी शिक्षक से पूछताछ

मौत के पहले प्रधानाध्यापक जीतेंद्र को लोगों ने जिस शिक्षक के साथ देखा था उसे पकड़कर पुलिस शंका के आधार पर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष पंकज यादव ने बताया कि पूछताछ से पता चला है कि दोनों ने एक स्थान पर शराब पी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।