एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

जनपदवार खबरें पढ़े

अटेवा अयोध्या अवकाश आंगनबाड़ी आंदोलन इलाहाबाद उत्तर प्रदेश उन्नयन उन्नाव उपस्थिति एनपीएस कन्वर्जन कास्ट कस्तूरबा कानपुर कार्यवाही कुशीनगर क्रीड़ा प्रतियोगिता गाजीपुर गोण्डा गोरखपुर चंदौली चुनाव जनपदवार खबरें जनपदीय रैली जर्जर भवन जीपीएफ जूनियर शिक्षक संघ जौनपुर ज्ञापन झांसी डायट देवरिया देहरादून नई दिल्ली नवोदय विद्यालय निपुण बैठक निरीक्षण निलम्बन नोटिस पदोन्नति परीक्षा कार्यक्रम पीलीभीत प्रतापगढ़ प्रदर्शन प्रयागराज प्रशिक्षण प्राथमिक शिक्षक संघ फर्जीवाड़ा बस्ती बायोमीट्रिक हाजिरी बेसिक क्रीड़ा प्रतियोगिता महराजगंज माता उन्मुखीकरण लखनऊ वाराणसी शाहजहांपुर शिक्षा विभाग संतकबीरनगर सिद्धार्थनगर

Search Your City

हरदोई : एसडीएम सदर ने बैंक प्रबंधक को जारी किया पत्र कार्रवाई, बीएसए के वेतन से होगी वसूली

0 comments

हरदोई : एसडीएम सदर ने बैंक प्रबंधक को जारी किया पत्र कार्रवाई, बीएसए के वेतन से होगी वसूली

जागरण संवाददाता, हरदोई : जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के वेतन खाते से दो लाख 86 हजार 235 रूपये की वसूली का आदेश जारी किया गया है। एडीएम के आदेश पर एसडीएम सदर ने खाता कुर्क करते हुए शाखा प्रबंधक को खाते से बकाया धनराशि जप्त करने के लिए पत्र लिखा है। बीएसए पर बकाया धनराशि किसी मामले में न्यायालय की तरफ से किया गया जुर्माना बताया जा रहा है।1जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ब्रजेश मिश्र पर दो लाख 86 हजार 235 रुपये बकाया चल रहे हैं। बताया जाता है कि यह धनराशि किसी मामले में किया गया जुर्माना है जिसे बीएसए ने नहीं जमा किया था। एसडीएम सदर पप्पू गुप्ता की तरफ से जारी आदेश में बताया गया कि 11 फरवरी को तहसीलदार सदर की तरफ से बकाए की नोटिस उन्हें उपलब्ध कराई गई थी। लेकिन उसके बाद भी भुगतान नहीं किया गया। संग्रह अमीन द्वारा 19 फरवरी को दी गई रिपोर्ट के आधार पर अपर जिलाधिकारी हरदोई ने बीएसए के वेतन खाते से वसूली का आदेश दिया था। 1एसडीएम श्री गुप्ता ने पंजाब नेशनल बैंक निशातगंज शाखा लखनऊ को जारी पत्र में बीएसए डा. ब्रजेश मिश्र के वेतन खाते से दो लाख 86 हजार 235 वसूल कर शेष खाते का संचालन जारी रखने की बात कही है। तहसीलदार सदर ने बताया कि बीएसए पर उच्च न्यायालय ने किसी मामले में जुर्माना किया था और उसे ही नहीं जमा किया। उसी पर एडीएम के आदेश पर वेतन से वसूली की की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।