एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

जनपदवार खबरें पढ़े

अटेवा अयोध्या अवकाश आंगनबाड़ी आंदोलन इलाहाबाद उत्तर प्रदेश उन्नयन उन्नाव उपस्थिति एनपीएस कन्वर्जन कास्ट कस्तूरबा कानपुर कार्यवाही कुशीनगर क्रीड़ा प्रतियोगिता गाजीपुर गोण्डा गोरखपुर चंदौली चुनाव जनपदवार खबरें जनपदीय रैली जर्जर भवन जीपीएफ जूनियर शिक्षक संघ जौनपुर ज्ञापन झांसी डायट देवरिया देहरादून नई दिल्ली नवोदय विद्यालय निपुण बैठक निरीक्षण निलम्बन नोटिस पदोन्नति परीक्षा कार्यक्रम पीलीभीत प्रतापगढ़ प्रदर्शन प्रयागराज प्रशिक्षण प्राथमिक शिक्षक संघ फर्जीवाड़ा बस्ती बायोमीट्रिक हाजिरी बेसिक क्रीड़ा प्रतियोगिता महराजगंज माता उन्मुखीकरण लखनऊ वाराणसी शाहजहांपुर शिक्षा विभाग संतकबीरनगर सिद्धार्थनगर

Search Your City

महराजगंज : रिटायर्ड शिक्षक से एक लाख लूटे

0 comments

रिटायर्ड शिक्षक से एक लाख लूटे

अमर उजाला ब्यूरो

लूट के बाद मौके पर घटना की जानकारी लेते एसएसपी।PC: ब्यूरो

नौतनवा। नगर के जनता चौक पर बृहस्पतिवार की दोपहर बैंक से रुपये निकालकर आ रहे रिटायर्ड शिक्षक को बदमाशों ने झांसा देकर कार में बैठा लिया। बाद में एक लाख रुपये और सोने की अंगूठी लूट ली। घटना की पुलिस अभी छानबीन कर रही है। 

परसामलिक थाना क्षेत्र के सिरसिया मशरकी के टोला पंडितपुर निवासी रिटायर्ड शिक्षक वीर बहादुर सिंह अपनी पत्नी व बेटे शैलेश सिंह के साथ नौतनवा जनता चौक के समीप स्थित डेंटल क्लिनिक को दिखाने आए थे। पत्नी व बेटे को डाक्टर के यहां छोड़कर वह स्टेट बैंक आफ इंडिया में पैसा निकालने चले गए। बैंक से दोपहर ढाई बजे के लगभग एक लाख रुपये निकालकर वह पैदल डाक्टर के यहां जाने लगे।

तभी जनता चौक पर स्थित ट्रांसफार्मर के पास सफेद कार पर सवार तीन युवक आए और उसमें से दो युवक उतरकर उन्हें रोक लिया और नमस्कार करने के बाद हालचाल पूछने लगे। युवकों ने कहा कि एक शादी के बारे में वे लोग कुछ बात करना चाहते हैं। बाहर धूप है गाड़ी में ही बैठकर बात करते हैं। गाड़ी में पीछे बैठते ही दोनों युवकों ने उन्हें पकड़ लिया और उनके चेहरे पर कपड़ा बांध दिया। उसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया। कुछ दूर जाकर उनके थैले से एक लाख ले लिए और उनकी अंगुली से सोने की अंगूठी निकाल ली। उसके बाद कार फिर आगे बढ़ी और उन्हें सुंडी घाट के पास सुनसान जगह पर उतार दिया। 

रिटायर्ड शिक्षक ने बदमाशों से कहा कि वह यहां से कैसे जाएंगे। तब बदमाशों ने उन्हें दो सौ रुपये दिए और फरार हो गये। वह पैदल सुंडी घाट से नौतनवा जनता चौक पहुंचे और जनता चौक पर मौजूद अपने परिजनों और रिश्तेदारों से यह बात बताई। इसके बाद वह थाने गए और इसकी मौखिक सूचना पुलिस को दी। पुलिस सुंडी घाट के आसपास बदमाशों की खोजबीन शुरू की। शक के आधार पर एक कार के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 
चौकी प्रभारी शिवशंकर तिवारी का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।