एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

जनपदवार खबरें पढ़े

अटेवा अयोध्या अवकाश आंगनबाड़ी आंदोलन इलाहाबाद उत्तर प्रदेश उन्नयन उन्नाव उपस्थिति एनपीएस कन्वर्जन कास्ट कस्तूरबा कानपुर कार्यवाही कुशीनगर क्रीड़ा प्रतियोगिता गाजीपुर गोण्डा गोरखपुर चंदौली चुनाव जनपदवार खबरें जनपदीय रैली जर्जर भवन जीपीएफ जूनियर शिक्षक संघ जौनपुर ज्ञापन झांसी डायट देवरिया देहरादून नई दिल्ली नवोदय विद्यालय निपुण बैठक निरीक्षण निलम्बन नोटिस पदोन्नति परीक्षा कार्यक्रम पीलीभीत प्रतापगढ़ प्रदर्शन प्रयागराज प्रशिक्षण प्राथमिक शिक्षक संघ फर्जीवाड़ा बस्ती बायोमीट्रिक हाजिरी बेसिक क्रीड़ा प्रतियोगिता महराजगंज माता उन्मुखीकरण लखनऊ वाराणसी शाहजहांपुर शिक्षा विभाग संतकबीरनगर सिद्धार्थनगर

Search Your City

बदायूं : शिक्षक के घर से जेवरात समेत लाखों का माल चोरी, मिल कंपाउंड में बृहस्पतिवार दोपहर में हुई घटना

0 comments

बदायूं : शिक्षक के घर से जेवरात  समेत लाखों का माल चोरी, मिल कंपाउंड में बृहस्पतिवार दोपहर में हुई घटना

बदायूं, ब्यूरो । शिक्षक दंपति नहीं था घर पर, चोरों ने तोड़ डाले ताले फॉरेंसिक टीम ने मौके पर आकर की तहकीकात मिल कंपाउंड में बृहस्पतिवार दिनदहाड़े चोरों ने शिक्षक दंपति के घर को निशाना बना लिया। मेन गेट का ताला तोड़ कर अंदर घुसे चोरों ने सभी कमरों को खंगाल लिया। अलमारियों के लॉक खोलकर उनमें रखे जेवरात और नकदी निकाल ली गई। चोर घटना को अंजाम देकर किस वक्त निकल गए, इसकी किसी को भनक तो नहीं लग पाई लेकिन पड़ोस की महिला ने दरवाजा खुला देख गृहस्वामी को कॉल की। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात के लिए फॉरेंसिक टीम को बुला लिया। फॉरेंसिक टीम ने गेट से लेकर कमरों में रखीं अलमारियों के फिंगर प्रिंट लिए। करीब तीन लाख रुपये का नुकसान बताते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंप दी गई है।

चोरी की घटना के दोपहर आसपास की बताई गई है। मिल कंपाउंड निवासी अवधेश सक्सेना कछला के राधेलाल इंटर कॉलेज और उनकी पत्नी ममता सक्सेना कोतवाली क्षेत्र के गांव वरामालदेव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। अवधेश बेटे शोभित के इलाज को दिल्ली और ममता घर में ताला डाल कर स्कूल निकल गईं। दोपहर बाद पड़ोसी शिक्षक की पत्नी ने अवधेश के मकान के गेट का ताला खुला देखा तो उन्हें कॉल कर दी। कमरों में सामान बिखरा पड़ा देख गृहस्वामी ममता के होश फाख्ता हो गए। आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। चोरों ने अलमारियों के लॉक तोड़ कर सोने के कुंडल, सोने की झुमकी, चार अंगूठियां, करीब आधा किलो वजन के चांदी के जेवरात और 50 हजार रुपया नकद निकाल लिए।
सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाल गोपीचंद्र यादव ने गृहस्वामी समेत पड़ोस के लोगों से घटना की जानकारी हासिल की। कोतवाल ने जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया। फॉरेंसिक टीम ने कई स्थानों से फिंगर प्रिंट ले लिए। गृहस्वामी ने बताया कि मकान की दूसरी मंजिल पर किराएदार हरीओम सिंह रहते हैं लेकिन चोरों ने उनके कमरों को छुआ तक नहीं। पुलिस ने चोरों के तक पहुंचने के लिए पड़ोस के मैंथा व्यापारी की कोठी के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी लेकिन तस्वीर साफ नजर नहीं आई है। गृहस्वामी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंप दी है। चोरी की घटना से मिल कंपाउंड में हड़कंप मच रहा। कोतवाल का कहना है कि चोरों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीम बनाई गई हैं। घटना में शामिल चोरों का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।
--------
एक और घर के टूटे मिले ताले
उझानी। मिल कंपाउंड निवासी सुधीर त्रिवेदी के घर के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ करने की कोशिश की लेकिन पड़ोस की महिला के आवाज लगाने पर चोर खिसक गए। चोर दो बाइक पर बताए गए हैं। सुधीर भी कछला के राधेलाल कॉलेज में लिपिक पद पर तैनात हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।