एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

जनपदवार खबरें पढ़े

अटेवा अयोध्या अवकाश आंगनबाड़ी आंदोलन इलाहाबाद उत्तर प्रदेश उन्नयन उन्नाव उपस्थिति एनपीएस कन्वर्जन कास्ट कस्तूरबा कानपुर कार्यवाही कुशीनगर क्रीड़ा प्रतियोगिता गाजीपुर गोण्डा गोरखपुर चंदौली चुनाव जनपदवार खबरें जनपदीय रैली जर्जर भवन जीपीएफ जूनियर शिक्षक संघ जौनपुर ज्ञापन झांसी डायट देवरिया देहरादून नई दिल्ली नवोदय विद्यालय निपुण बैठक निरीक्षण निलम्बन नोटिस पदोन्नति परीक्षा कार्यक्रम पीलीभीत प्रतापगढ़ प्रदर्शन प्रयागराज प्रशिक्षण प्राथमिक शिक्षक संघ फर्जीवाड़ा बस्ती बायोमीट्रिक हाजिरी बेसिक क्रीड़ा प्रतियोगिता महराजगंज माता उन्मुखीकरण लखनऊ वाराणसी शाहजहांपुर शिक्षा विभाग संतकबीरनगर सिद्धार्थनगर

Search Your City

बदायूं : उत्कृष्ट सामुदायिक सहभागिता से विद्यालयों का विकसित करने पर बीएसए, एबीएसए, लखनऊ में सम्मानित

0 comments

बदायूं : उत्कृष्ट सामुदायिक सहभागिता से विद्यालयों का विकसित करने पर बीएसए, एबीएसए, लखनऊ में सम्मानित

जागरण संवाददाता, बदायूं : उत्कृष्ट सामुदायिक सहभागिता से विद्यालयों का विकसित करने पर बीएसए और एबीएसए को लखनऊ में सम्मानित किया गया।

यूनिसेफ और एक्शनएड की ओर से लखनऊ में राज्य स्तरीय सम्मेलन में विभिन्न जिलों के बीएसए, ग्राम प्रधान, एसएमसी अध्यक्षों ने प्रतिभाग किया। शिक्षा विशेषज्ञ पंकज पांडेय ने सरकार की प्रतिबद्धताओं के बारे में बताया और कहा कि परिषदीय विद्यालयों के बेहतर संचालन को पंचायतें कार्य कर रही हैं। बदायूं के बीएसए प्रेमचंद यादव ने कहा कि बदायूं के विद्यालयों ने सामुदायिक सहभागिता की मिसाल के रूप में स्थापित किया है। उत्कृष्ट सामुदायिक सहभागिता से विद्यालयों का विकसित करने पर बदायूं बीएसए व सामुदायिक सहभागिता के जिला समन्वयक पीसी श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया। साथ ही विकास क्षेत्र वजीरगंज के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोठा के शिक्षक डॉ. मनोज कुमार, उझानी के लउआ के एसएससी सदस्य देवेंद्र सिंह, जगत के उपरैला के प्रधान वीरपाल सिंह को भी सम्मान मिला। कादरचौक के बीइओ प्रवीन शुक्ल, बृषभान सिंह, प्रेम सिंह, कमलेश, महेंद्र पाल, राजेश कुमार सहित मुस्कान परियोजना के सभी ब्लॉक समन्वयकों ने प्रतिभाग किया।

जागरण संवाददाता, बदायूं : उत्कृष्ट सामुदायिक सहभागिता से विद्यालयों का विकसित करने पर बीएसए और एबीएसए को लखनऊ में सम्मानित किया गया। 1यूनिसेफ और एक्शनएड की ओर से लखनऊ में राज्य स्तरीय सम्मेलन में विभिन्न जिलों के बीएसए, ग्राम प्रधान, एसएमसी अध्यक्षों ने प्रतिभाग किया। शिक्षा विशेषज्ञ पंकज पांडेय ने सरकार की प्रतिबद्धताओं के बारे में बताया और कहा कि परिषदीय विद्यालयों के बेहतर संचालन को पंचायतें कार्य कर रही हैं। बदायूं के बीएसए प्रेमचंद यादव ने कहा कि बदायूं के विद्यालयों ने सामुदायिक सहभागिता की मिसाल के रूप में स्थापित किया है। उत्कृष्ट सामुदायिक सहभागिता से विद्यालयों का विकसित करने पर बदायूं बीएसए व सामुदायिक सहभागिता के जिला समन्वयक पीसी श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया। साथ ही विकास क्षेत्र वजीरगंज के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोठा के शिक्षक डॉ. मनोज कुमार, उझानी के लउआ के एसएससी सदस्य देवेंद्र सिंह, जगत के उपरैला के प्रधान वीरपाल सिंह को भी सम्मान मिला। कादरचौक के बीइओ प्रवीन शुक्ल, बृषभान सिंह, प्रेम सिंह, कमलेश, महेंद्र पाल, राजेश कुमार सहित मुस्कान परियोजना के सभी ब्लॉक समन्वयकों ने प्रतिभाग किया।बेहतर कार्य करने पर खंड शिक्षा अधिकारियों को किया गया सम्मानित ’ जागरण

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।