एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

आगरा : जिलाधिकारी महोदय के आदेश के क्रम में समस्त सरकारी/गैरसरकारी/प्राइवेट मिशनरीज इत्यादि विद्यालयों में कक्षा नर्सरी से कक्षा 12वीं तक में दिनांक 12-09-2024 का अवकाश घोषित

0 comments
आगरा : जिलाधिकारी महोदय के आदेश के क्रम में समस्त सरकारी/गैरसरकारी/प्राइवेट मिशनरीज इत्यादि विद्यालयों में कक्षा नर्सरी से कक्षा 12वीं तक में दिनांक 12-09-2024 का अवकाश घोषित

कार्यालय जिलाधिकारी, आगरा
पत्रांक 4977/ओ०एस०डी० दिनांक 11 सितम्बर, 2024

कार्यालय आदेश
जनपद आगरा में दिनांक 11-09-2024 को निरंतर हो रही वर्षा एवं दिनांक

12-09-2024 को मौसम विभाग की पूर्व चेतावनी के अनुसार भारी वर्षा की सम्भावना के दृष्टिगत

जनपद आगरा के सभी बोर्ड के विद्यालयों हेतु निम्नलिखित आदेश पारित किए जाते हैं :- 

1. समस्त सरकारी/गैरसरकारी/प्राइवेट मिशनरीज इत्यादि विद्यालयों में कक्षा नर्सरी से कक्षा 12वीं तक में दिनांक 12-09-2024 का अवकाश घोषित किया जाता है।

2. विद्यालयों द्वारा यथासम्भव ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन किया जा सकता है।

3. Internal School Exams/Practicals आदि को परिवर्तित कर दिया जाए, जिसकी सूचना सभी छात्रों/अभिभावकों को स्कूल प्रबन्धन द्वारा अपने स्तर से देना सुनिश्चित किया जाए।

4. शिक्षकगण विद्यालय प्रबन्धन के निर्देशानुसार कार्य करेंगे।

उक्त आदेश का कड़ाई से अनुपालन किया जाना सुनिश्चित किया जाए। इस आदेश की प्रमाणिकता को जनपद की वेबसाइट www.agra.nic.in पर चेक किया जा सकता है।

11/09/24
(भानु चन्द्र गोस्वामी) 
जिलाधिकारी, आगरा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।