एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : जनपद के कक्षा 01 से 08 तक के समस्त परिषदीय / मान्यता प्राप्त / सहायता प्राप्त एवं अन्य बोडों से संचालित विद्यालयों में दिनांक: 28.09.2024 को शिक्षण कार्य रहेगा बन्द

0 comments
महराजगंज : जनपद के कक्षा 01 से 08 तक के समस्त परिषदीय / मान्यता प्राप्त / सहायता प्राप्त एवं अन्य बोडों से संचालित विद्यालयों में दिनांक: 28.09.2024 को शिक्षण कार्य रहेगा बन्द
कार्यालयः - जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, महराजगंज

पत्रांक /

/2024-25

सूचना

दिनांकः 27 सितम्बर, 2024

लगातार हो रही बारिश के कारण छात्रहित को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी महोदय महराजगंज के आदेश दिनांक: 27.09.2024 के अनुपालन में जनपद महराजगंज के कक्षा 01 से 08 तक के समस्त परिषदीय / मान्यता प्राप्त / सहायता प्राप्त एवं अन्य बोडों से संचालित विद्यालयों में दिनांक: 28.09.2024 को शिक्षण कार्य बन्द रहेगा, परन्तु समस्त शिक्षक/शिक्षणेत्तर कर्मचारी विद्यालय में उपस्थित रहकर शिक्षण कार्य के अतिरिक्त अन्य कार्यों का निष्पादन करेंगे।

(श्रवण कुमार गुप्ता) जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महराजगंज ।

पृ०स०/6465-71 / 2024-25-त‌द्दिनांकित। प्रतिलिपि-निम्नलिखित अधिकारियों की सेवा में सादर सूचनार्थ एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु प्रेषित।

1. महानिदेशक, स्कूल शिक्षा, उ०प्र० लखनऊ।

2. जिलाधिकारी महोदय, महराजगंज।

3. मुख्य विकास अधिकारी, महराजगंज।

4. जिला सूचना अधिकारी, महराजगंज।

5. समस्त सम्मानित सम्पादक, दैनिक समाचार पत्र, महराजगंज को इस अनुरोध के साथ प्रेषित कि उपरोक्त आशय की सूचना अपने सम्मानित समाचार पत्र के माध्यम से निःशुल्क प्रकाशित कराने का कष्ट करें।

6. समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारियों को उपरोक्तानुसार अनुपालन सुनिश्चित कराये जाने हेतु।

7. समस्त संबंधित विद्यालयों के प्र०अ०/ इं०प्र०अ०/ प्रबंधक जनपद-महराजगंज।

27/09/24 जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महराजगज

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।