एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मथुरा : भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी को पकड़ने के लिए पहुंची एंटी करप्शन टीम देख कर भागा अधिकारी

0 comments

मथुरा : भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी को पकड़ने के लिए पहुंची एंटी करप्शन टीम देख कर भागा अधिकारी

मेटा AI जनरेट फोटो 

मथुरा, हिन्दुस्तान संवाद। शिक्षा विभाग में भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन की टीम पहुंची, लेकिन अधिकारी टीम को चकमा देकर भाग निकला। इसे लेकर विभाग में खासी चर्चा है।

विदित हो कि हाल ही में बीएसए कार्यालय के एक बाबू को एंटी करप्शन की टीम ने रिशवत लेते हुए गिरफ्तार किया था। शिक्षा विभाग में तैनात एक अधिकारी को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन की टीम

ने जाल बिछाया था, लेकिन टीम के आने की भनक लगने के बाद ये अधिकारी उनकी गिरफ्त में आने से बच गया और भाग निकला। सूत्रों की मानें तो टीम ने जनपद में डेरा डाला हुआ है। एंटी करप्शन की टीम द्वारा जनपद में डेरा डाल दिए जाने का पता लगने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है। विभागीय अधिकारी इसकी पुष्टिकरना तो दूर इस बारे में कुछ भी बोलने से बचते रहे। सोमवार को हुए घटनाक्रम को लेकर विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों में खासी चर्चा रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।