एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

हरदोई : कार्यालय में शिक्षकों के सामने मेज पर पैर रखकर बैठे रहे खंड शिक्षा अधिकारी

0 comments
हरदोई : कार्यालय में शिक्षकों के सामने मेज पर पैर रखकर बैठे रहे खंड शिक्षा अधिकारी


शाहाबाद, हरदोई, अमृत विचार । ब्लाक संसाधन केंद्र पर खंड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार झा की मेज पर पैर रखकर मोबाइल से बात करने की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में खंड शिक्षा अधिकारी अपने कार्यालय की कुर्सी पर बैठकर सामने की मेज पर पर रखे हुए हैं और उसके ठीक सामने कुछ अध्यापक बैठे हैं। 
खंड शिक्षा अधिकारी की अमर्यादित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह खंड शिक्षा अधिकारी की उदंडता है या फिर पद का अहम। फिलहाल बुधवार को यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब दौड़ रही है। खंड शिक्षा अधिकारी अपने कार्यालय में बैठे हैं। कान में मोबाइल पर किसी से बात कर रहे हैं और सामने की मेज पर दोनों पैर इस तरह रखे हुए हैं कि उन्हें अपने सामने बैठे हुए अध्यापक इंसान नजर नहीं आ रहे हैं। 

इस संबंध में जब खंड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार झा से बात करने का प्रयास किया गया तो उनके मोबाइल पर लगातार घंटी जाती रही, लेकिन उन्होंने मोबाइल ऑन करना मुनासिब नहीं समझा। बीएसए से बात करने का प्रयास किया गया तब उनका फोन रिसीव ही नहीं हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।