एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मुरादाबाद : एआई से शिक्षिका की अश्लील फोटो बनाई, स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट का केस दर्ज

0 comments
मुरादाबाद : एआई से शिक्षिका की अश्लील फोटो बनाई, स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट का केस दर्ज

मुरादाबाद। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में 9वीं में पढ़ने वाले दो छात्रों की शर्मनाक करतूत सामने आई है। एक प्रतिष्ठित स्कूल के दो छात्रों ने सारी मर्यादाओं को लांघते हुए आर्टीफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) की मदद से अपनी ही शिक्षिका की अश्लील फोटो बनाकर इंस्टाग्राम पर वायरल कर दी। कुछ और शिक्षिकाओं और छात्राओं की इसी तरह की फोटो वायरल करने की धमकी भी दी। मामले में पीड़ित शिक्षिका की तहरीर पर सिविल लाइंस पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
थाना सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित स्कूल की शिक्षिका ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट का केस दर्ज कराया है। शिक्षिका के अनुसार उनके स्कूल के कक्षा 9वीं में पढ़ने वाले दो छात्रों ने एआई के माध्यम से उनकी फोटो को अश्लील बनाकर इंस्टाग्राम पर छात्रों के अलग-अलग ग्रुप में वायरल कर दी।
आभार साभार हिन्दुस्तान 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।