एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

झांसी : रैगिंग से परेशान होकर नवोदय की छात्रा ने दी जान

0 comments
झांसी : रैगिंग से परेशान होकर नवोदय की छात्रा ने दी जान

झांसी। बरुआसागर स्थित नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाली नौंवी की छात्रा ने हॉस्टल की सीढ़ियों की रेलिंग से फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने पुलिस को बताया विद्यालय की कुछ सीनियर छात्राएं उसे परेशान करती थीं। इससे वह तनाव में थी।
नौंवी में पढ़ती थी, देर रात सीढ़ी की रेलिंग से लटका मिला शव छात्रा को फंदे से लटका देख शिक्षकों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे लेकर मेडिकल कॉलेज आई। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। उधर, छात्रा की मौत से हॉस्टल की छात्राएं में दहशत है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गुरसराय के भदरवारा गांव निवासी जयहिंद पटेल की छोटी पुत्री अनुष्का (13) नवोदय विद्यालय में नौवीं की छात्रा थी। विद्यालय हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी। जयहिंद के मुताबिक शुक्रवार को अनुष्का ने घर में फोन करके बताया कि सीनियर छात्राएं उससे कमरे में खाना मंगवाती थीं। इसको लेकर उसका विवाद हो गया। विवाद की वजह से वह घर आने की बात कह रही थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।