एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

कुशीनगर : संविलियन विद्यालय पकड़ियार परिसर में जलभराव

0 comments

कुशीनगर : संविलियन विद्यालय पकड़ियार परिसर में जलभराव

मंसाछापर। बारिश से आकांक्षात्मक ब्लॉक विशुनपुरा के संविलियन विद्यालय पकड़ियार में जलभराव हो गया है। पानी से होकर बच्चे आने जाने को विवश हैं। शिकायत के बाद भी समाधान नहीं हो सका है।

विद्यालय में कुल 180 से अधिक बच्चों का नामांकन है। परिसर नीचा होने से जलभराव हो जाता है। मंगलवार की रात को हुए बरसात के बाद स्थिति और खराब हो गई है। विद्यालय के शिक्षक और बच्चे उसी पानी से होकर आ जा रहे हैं। बरसात के बाद हुए हल्के धूप के कारण संक्रामक रोग भी फैलने का डर बना हुआ है। शिक्षकों का कहना है कि यह समस्या काफी पहले से चली आ रही है। शिकायत के बाद भी किसी ने ध्यान नहीं दिया। प्रधानाध्यापक राहुल मिश्र ने बताया की परिसर नीचा होने से जब भी बरसात होती है, तो जलभराव हो जाता है। अगर मिट्टी गिरवा दी जाए तो समस्या का समाधान हो जाएगा। बीडीओ और खंड शिक्षा अधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया जा चुका है, लेकिन अभी समाधान नहीं हो सका। बीईओ जयंत भारती ने बताया कि बीडीओ से बात करके समस्या का समाधान कराया जाएगा।
  आभार साभार-अमर उजाला 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।